धर्मशाला विधानसभा परिसर गेट पर लगे खालिस्तानी झंडे की घटना को सीएम ने बताया शर्मनाक, FIR दर्ज- बख्शे नहीं जाएंगे

शिमला टाइम, शिमला
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने धर्मशाला विधानसभा परिसर गेट पर खालिस्तानी झंडे लगाने और खालिस्तान ज़िंदाबाद के नारे लिखने की ग्घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया। उनहाने कहा कि जिस किसी शस्खस ने भी देवभूमि हिमाचल प्रदेश के सौहार्दपूर्ण माहौल को खराब करने की कोशिश की है, उन्हें किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।


मुख्यमंत्री ने कहा कि इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि इस तरह से प्रदेश के शांत माहौल को खराब करने वालों के मंसूबे किसी भी सूरत में कामयाब होने नहीं देंगे। पुलिस इस मामले की गहनता से जांच करेगी और ऐसा कृत्य करने वालों को पकड़ कर झेल में डाला जाएगा।
उधर एसपी कांगड़ा खुशाल ने बताया कि गेट पर लगे झंडों को हटा दिया गया है और मामला दर्ज कर विशेष टीमें घटित कर मामले कि जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि शरारती तत्वों ने बीती रात अंधेरे में इस घटना को अंजाम दिया हो।
गौर हो कि धर्मशाला विधानसभा के मुख्य द्वार पर किसी सिरफिरे ने खालिस्तानियों से झंडे लगाए और दीवारों पर खालिस्तान ज़िंदाबाद लिखकर माहौल को खराब करने की कोशिश की है। इससे पूर्व भी गाड़ियों पर खालिस्तानियों के झंडे लगाकर कीच लोग हिमाचल की शांत वादियों को अशांत करने की फिराक में पहुंचे और मणिकर्ण पर ऐसा किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *