जगह-जगह से चलने वाली प्रदेश की माफिया सरकार को जाना है, जिताऊ प्रत्याशियों को टिकट देकर सत्ता में आना है, सत्ता में आते ही कर्मचारियों पर किए मुकद्दमें वापिस लेंगे: अग्निहोत्री

शिमला टाइम

हिमाचल की जयराम सरकार जगह-जगह से चल रही है। दिल्ली से तो चलती ही है, जयपुर, नागपुर से भी सरकार चला रहे है। यह सरकार कभी भी कहीं से भी चल रही है। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि जयराम सरकार को अब जाना है क्योंकि हमारे सत्ता में आने का समय हो गया है।

उन्होंने प्रदेश जयराम सरकार बेरोजगारों को रोजगार नहीं दिया। यहां तक कि अपने ही कर्मचारियों पर पानी की बौछारें की गई लाठियां बरसाई गईं। अपनी आवाज़ उठाने वाले कर्मचारियों पर मुकद्दमें दर्ज किए गए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सत्ता में आने पर कर्मचारियों पर किए मुकद्दमें वापिस लेंगी। राजनीतिक मंशा से किये सारे मुकद्दमें वापिस लिए जाएंगे।

उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में केवल 10 ठेकेदारों को लाभ दिया गया है। जल शक्ति विभाग में पूरे प्रदेश में केवल 10 चहेते ठेकेदारों को काम दिया गया। जयराम अब चुनावी वर्ष में कोरी घोषणाएं कर रहे हैं। डबल इंजन की सरकार ने एक भी बैठक आय के सन्साधन बढ़ाने के लिए नहीं की।

अपने संबोधन के दौरान अग्निहोत्री ने प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराधों के आंकड़े भी पेश किए और कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था, हर 3 घण्टे में सड़क दुर्घटनाएं, झूठे मुकद्दमें दर्ज किए जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में जिताऊ प्रत्याशियों को टिकट दिया जाए। जो जीतने वाले कैंडिडेट है उन विधानसभा क्षेत्र को डिस्टर्ब न किया जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *