सर्वदलीय बैठक में नहीं पहुंच पाए मुख्यमंत्री, अब कल कैबिनेट से पहले होगी बैठक, सिंघा बोले अर्थव्यवस्था की चक्की को रोक कर नहीं लड़ा जा सकता कोविड से

शिमला टाइम

कोविड-19 की वर्तमान स्थिति पर चर्चा के लिए बुलाई गई सर्वदलीय बैठक मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के ना पहुंच पाने के कारण नहीं हो पाई है हालांकि बैठक में नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री, आशा कुमारी, संसदीय कार्य मंत्री सुरेश भारद्वाज, माकपा विधायक राकेश सिन्हा सिंघा पहुंचे थे। बैठक में सरकार के द्वारा उठाये जा रहे कदमो पर प्रस्तुति दी गई।

संसदीय कार्य मंत्री सुरेश भारद्वाज ने बताया कि स्टेज 1 की बैठक हुई है। दूसरी स्टेज की बैठक कल कैबिनेट बैठक से पूर्व होगी। आज कोरोना से निपटने के लिए सरकार के द्वारा उठाए गए कदमों की प्रस्तुति दी है। जिसमें कोरोना से निपटने के लिए अभी तक के सभी कदमों को दर्शाया गए हैं।

वहीं नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि सरकार ने जो कदम उठाए हैं उन से अवगत कराया गया है। मुख्यमंत्री के साथ कल जब बैठक होगी तो उसमें अन्य बिंदुओं पर चर्चा की जाएगी।

सीपीआईएम विधायक राकेश सिंघा ने कहा कि वर्तमान स्थिति में कोविड-19 के मामले लगातार बढ़ रहे हैं ऐसे में सरकार का कार्य ऐसे ऐसे मार्ग को चुनना है जिससे कोविड-19 से भी बचा जा सके और अन्य गतिविधियां भी चलती रहे। अर्थवववस्था की चक्की को रोक कर कोविड से लड़ा नही जा सकता है। उन्होंने कहा कि अभी अस्पतालों में स्ट्रेस की बात कही जा रही है लेकिन लॉकडाउन जैसे कदम से पूरे समाज मे स्ट्रेस हो जाता है। सरकार गम्भीरता से विचार करके सहमति बनाकर ही कोई कदम उठाना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *