शिमला की सिमरन को ZEE रिश्ते अवॉर्ड में मिला बेस्ट भाभी का अवॉर्ड

शिमला टाइम

शिमला की सिमरन शर्मा ने अपनी अदाकरी के दम पर ज़ी रिश्ते अवॉर्ड शो में बेस्ट भाभी का अवार्ड अपने नाम कर मा बाप ही नही बल्कि पूरे प्रदेश का नाम रोशन किया है। बचपन से ही एक्टिंग का शौक रखने वाली सिमरन ने हाल ही में मुम्बई में हुए इस अवॉर्ड शो मे ये अवॉर्ड हासिल किया है। ज़ी टीवी पर प्रसारित होने वाले सीरियल ‘तेरे बिना जिया जाए ना’ में सिमरन रति भाभी का किरदार निभा रही है जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे है। सिमरन ने बताया कि पहली बार किसी करेक्टर के लिए उनका नॉमिनेशन हुआ और पहली ही बार मे ये अवॉर्ड उन्हें मिलना बहुत बडी बात है। बॉलीवुड फिल्म ‘ब्लू माउंटेन’ से पहली बार बॉलीवुड में ब्रेक मिलने के बाद सिमरन ने जी टीवी के सीरियल ‘ऐसी दीवानगी देखी नही कहीं’, इसके इलावा भी कई सीरियल और शो में अभिनय कर चुकी है।


डोम इंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के बैनर तले बने इस सीरियल के निर्माता मोहम्द मोरानी,मज़हर नाडियाडवाला और अनिल झा है।
बचपन से ही शिमला में रही सिमरन ने 10वी की पढ़ाई कॉन्वेंट जीसस एंड मैरी से और आगे की पढ़ाई डीएवी न्यू शिमला से की थी। सिमरन ने बताया कि बारहवीं की पढ़ाई के दौरान स्कूल में ही एक ऑडिशन से बॉलीवुड फिल्म ‘ब्लू माउंटेन’ में काम का मौका मिला जिसके बाद से पीछे मुड़ कर नही देखा।
सिमरन ने बताया कि वो अपने माता पिता को ही अपना रोल मॉडल मानती है जिन्होंने लाइफ के हर फैसले में मेरा साथ दिया। सिमरन की मम्मी सुषमा शर्मा एक हाउस वाइफ है जबकि पिता मेघराज शर्मा एलआईसी में बतौर असिस्टेंट ब्रांच मैनेजर काम कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *