मंडी शराब मामला- सीएम बोले दोषियों पर होगी सख्त कार्रवाई, विपक्ष को भी दी नसीहत

शिमला टाइम

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने हाल ही में मंडी जिला में जहरीली शराब पीने की वजह से हुई 7 लोगों की मौत पर जांच होने की बात कही है। दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी यह बात शिमला में मुख्यमंत्री ने कही है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि मामला गंभीर है उन्होंने कहा कि जांच के बाद ही दोषियों पर सरकार कार्रवाई करेगी। सरकार ने एसआईटी का गठन कर दिया है। जो मामले की निष्पक्ष जांच करेगी। वन्ही कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री द्वारा मुख्यमंत्री पर टिप्पणी करने पर सीएम जयराम ठाकुर ने पलटवार किया है। मुकेश अग्निहोत्री ने सीएम जयराम ठाकुर को एक्सीडेंटल गाड़ी करार दिया था जिस पर जयराम ठाकुर ने पलटवार करते हुए कहा कि मुकेश अग्निहोत्री पहले अपने गिरेबान में झांक कर देखें फिर दूसरों पर कटाक्ष करें।

मुख्यमंत्री ने हिमाचल दिवस और गणतंत्र दिवस की बधाई दी है। सीएम जयराम ठाकुर ने कहा की दोनों समारोह के दौरान कोरोनावायरस से बचाव का विशेष ध्यान रखा जाएगा। वही उन्होंने कहा कि प्रदेश में दो दिन से भारी बर्फबारी हुई है और सड़कों को खोलने ओर बिजली न जाये इसका ध्यान रखने के निर्देश सभी जिला उपायुक्त को दिए है। इसके अलावा कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए 31 जनवरी तक बंदिशें बढ़ा दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *