देश के पॉपुलर शो ‘हुनरबाज़’ में हिमाचल पुलिस ऑर्केस्ट्रा बैंड ने मचाया धमाल, 100% मार्क्स के साथ मिली स्टैंडिंग ओवेशन

शिमला टाइम
हिमाचल पुलिस ने जहां क्राइम कम करने, स्मार्ट पुलिसिंग और नशा तस्करों पर नकेल कसने के लिए देशभर में अपना लोहा मनवाया है तो अब इसी स्मार्ट पुलिस के बैंड ‘हारमोनी ऑफ पाइन’ ने अपने हुनर से कलर्ज टीवी में देश के पॉपुलर शो ‘हुनरबाज़’ में भी झंडे गाढ़ दिए हैं।
जी हां हमारी हिमाचल पुलिस के इस बैंड ने हुनरबाज़ में 100% अंक लेकर सिलेक्शन पाई है और स्टैंडिंग ओवेशन लिया। अब अगले राउंड में क्या धमाल मचाते हैं इसका इंतजार रहेगा।
हिमाचल पुलिस का ये बैंड विजय कुमार की अगुवाई में इस मंच पर पहुंचा है जिसमें कृतिका तनवर और कार्तिक जैसे कलाकार की आवाज़ का जादू देखने को मिला। बैंड में जितने भी जवान थे सबने अपना हुनर दिखाया तो जज की भूमिका में मिथुन चक्रवर्ती, करण जौहर और परिणीता चौपड़ा सहित एंकर भारती भी चहक गए। जज ने स्टैंडिंग ओवेशन दिया और कहा कि वाकई पुलिस का हुनर बोलता है।
इससे पूर्व मंच पर हमारे पुलिस बैंड की एंट्री ने सबको चौका दिया था। जवान पुलिस की वर्दी में हाथ मे डंडा लिए हुए मंच पर आए और सीधे जज, ऑर्केस्ट्रा और प्रोडक्शन सहित बैठे दर्शकों पर टूट पड़े और मास्क लगाने के लिए दबाव बनाया। इस प्रेंक के जरिए उन्होंने कोविड महामारी से बचाव के लिए मास्क पहनने का संदेश दिया।


विजय कुमार ने इस मंच से हिमाचल प्रदेश के डीजीपी संजय कुंडू का आभार जताते हुए कहा कि देश भर में एकमात्र हिमाचल पुलिस का ये ऑर्केस्ट्रा बैंड है जिसे पूर्ण रूप से संगीत के लिए तैयार किया गया है देश के किसी भी कोने में बावर्दी परफॉर्म कर सकता है। कलर्ज पर ये शो रविवार रात 9 बजे से प्रसारित हुआ था।
उन्होंने कहा कि 1996 में महज 7 जवानों से शुरू किए इस बैंड ने राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय मेलों और मंचों पर परफॉर्म कर हिमाचल पुलिस का नाम ऊंचा किया है।
उधर, डीजीपी संजय कुंडू ने अपनी टीम की इस परफॉर्मेंस के लिए पूरी टीम को बधाई दी और इसे हिमाचल के लिए गर्व का क्षण कहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *