अखिल भारतीय जनवादी महिला समिति ने डिपो के राशन की गुणवत्ता पर उठाए सवाल, समय पर राशन न मिलने पर खाद्य आपूर्ति कार्यालय के बाहर किया प्रदर्शन

शिमला टाइम

डिपो के राशन की गुणवत्ता तथा समय पर इसकी उपलब्धता न होने पर अखिल भारतीय जनवादी महिला समिति ने आज खाद्य आपूर्ति कार्यालय के समीप प्रदर्शन किया। इस दौरान डिपो में समय पर राशन न मिलने तथा उसकी गुणवत्ता को लेकर विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान महिलाओं ने अपनी मांगों को लेकर खाद्य आपूर्ति कार्यालय में ज्ञापन भी सौंपा।
अखिल भारतीय जनवादी महिला समिति की अध्यक्षा फालमा चौहान ने कहा कि एक ओर डिपो में निम्न स्तर का राशन लोगों को उपलब्ध करवाया जा रहा है, वहीं समय पर राशन न मिलने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।उन्होंने कहा कि राशन के लिए बायोमेट्रिक प्रणाली भी लोगो के लिए परेशानी का सबब बनी हुई है। कई मर्तबा मशीन लोगों की उंगलियों के निशान स्कैन नहीं करती। वहीं ओटीपी भी समय पर नहीं मिलती। उन्होंने कहा शिमला के नाभा क्षेत्र में एक राशन का डिपो एक माह से बन्द पडा है। जिसके कारण वहां के लोगों को राशन उपलब्ध नहीं हो पा रहा है ।फालमा चौहान ने कहा कि आज इन्ही मुद्दों को लेकर प्रदर्शन किया जा रहा है। वही इन समस्याओं के निवारण के लिए ज्ञापन भी सौंपा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *