स्व वीरभद्र सिंह पर टिप्पणी पर भड़की युवा कांग्रेस, कार्यकारी अध्यक्ष यदुपति बोले वन मंत्री सार्वजनिक रूप से मांगे माफी, घेराव की दी चेतावनी

शिमला टाइम

हिमाचल के पूर्व मुख्यमंत्री स्व वीरभद्र सिंह पर वन मंत्री राकेश पठानियां द्वारा की गई टिप्पणी पर युवा कांग्रेस भड़क गई है। सार्वजनिक रूप से माफी मांगने की मांग की ओर यदि माफी नही मांगी तो युवा कांग्रेस ने घेराव की चेतावनी वन मंत्री राकेश पठानियां को दी है।

हिमाचल प्रदेश के युवा कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष यदुपति ठाकुर ने कहा कि स्वर्गीय वीरभद्र सिंह पूरे प्रदेश के सम्माननीय नेता थे। उनका कांग्रेस के लोग ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश के लोग चाहे वह किसी भी दल से जुड़े हुए हैं उनका मान सम्मान और दिल से प्यार करते हैं ।लेकिन आज फ्रस्ट्रेशन में वन मंत्री राकेश पठानिया ऐसी बयानबाजी कर रहे हैं जो आज इस  दुनिया में नहीं है उन पर छींटाकशी करके अपनी राजनीति चमकाना चाहते हैं। उन्होंने कहा वीरभद्र सिंह पर जो टिप्पणी की है उसको युवा कांग्रेस  कतई बर्दाश्त नहीं करेगी। वनमंत्री ने भविष्य में इस तरह की टिप्पणी पर लगाम नहीं लगाई तो उनका घर से बाहर निकलना बंद कर देंगे। और जगह- जगह उनका घेराव किया जाएगा।  उन्होंने कहा कि  जयराम ठाकुर जब मुख्यमंत्री बने थे तो वह वीरभद्र सिंह का आशीर्वाद लेने के लिए उनके पास गए थे। लेकिन राकेश पठानियां अपनी राजनीति चमकाने के लिए वीरभद्र सिंह पर टिपण्णी कर रहे है। जबकि वन मंत्री अपने क्षेत्र में  अपने विरोधी नेता के बीच में जो गतिरोध चल रहा है उसी फ्रस्टेशन में आकर अपनी राजनीति चमकाने के लिए वीरभद्र सिंह पर अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे हैं और उन्होंने यदि सर्वजनिक तौर पर  माफी नहीं मांगी तो उनका घेराव करने से युवा कांग्रेस पीछे नहीं हटेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *