एसएफजे की धमकी के बीच रिज पर तिरंगा यात्रा निकालेंगे विक्रमादित्य, सभी संगठनों से की राजनीति से ऊपर उठकर हिस्सा लेने की अपील

शिमला टाइम

सिख फॉर जस्टिस  द्वारा  29 अप्रैल को शिमला के रिज मैदान पर खलिस्तानी झंडा फहराने की धमकी दी है। साथ ही  विधायकों सहित कई लोगों को धमकी भरे मैसेज भेजे  जा रहे हैं। वही कंग्रेस के विधायक विक्रमादित्य सिंह मैसेज करने वाले को इसका मुंह तोड़ जबाब  देने जा रहे है और मंगलवार को राजधानी शिमला के रिज मैदान पर तिरंगा यात्रा निकालने का ऐलान किया है। इसके साथ ही 29 अप्रैल को भी प्रदेश भर में तिरंगा यात्रा निकाली जाएगी।

विक्रमादित्य सिंह  ने कहा कि यह तिरंगा यात्रा किसी दल विशेष की नहीं है। कोई भी व्यक्ति चाहे वह किसी राजनीतिक दल से संबंध रखता हो या नहीं वह इस में भाग ले सकता है। मीडिया से अनौपचारिक बातचीत में विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि कुछ लोग देश की एकता व अखंडता को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। हिमाचल शांतिप्रिय प्रदेश है, यहां पर इस तरह की घटनाएं न तो घटित हुई है और न ही यहां के लोग ऐसा कुछ होने देंगे। उन्होंने कहा कि विदेश में बैठकर यदि कोई ऑनलाइन माध्यम से धमकियां देगा तो उसका जवाब उसे दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि देश व प्रदेश में केवल भारत का तिरंगा झंडा ही फहराया जाएगा।

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं लेकिन राष्ट्रवाद के मसले पर हम सरकार के साथ चट्टान की तरह खड़े हैं। विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि उन्हें भी धमकी भरा मैसेज आया है, इसका मुंहतोड़ जवाब वह दे चुके हैं। उन्होंने कहा कि देश का तिरंगा, देश का सम्मान सबसे ऊपर है, इसमें किसी भी तरह की राजनीति बर्दाश्त नहीं की जाएगी। विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि फिर से यदि माहौल खराब करने की कोशिश की गई तो 29 अप्रैल को प्रदेश के हर कोने में तिरंगा यात्रा निकाली जाएगी। विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि प्रदेश में अलगाववादी सोच की न तो कोई जगह है, न ही इस तरह के विचारों को पनपने दिया जाएगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *