अग्निपथ योजना के विरोध में कांग्रेस का सत्याग्रह, बोले- देश के करोड़ो बेरोजगार युवाओं को रोज़गार देने में असफल सरकार, दिखा रही मुंगेरी लाल के सपने

शिमला टाइम

केंद्र सरकार द्वारा लागू की गई अग्निपथ योजना के विरोध में कांग्रेस देश भर में विधानसभा स्तर सत्याग्रह कर रही हैं । शिमला में शिमला शहरी कांग्रेस कमेटी शेर ए पंजाब पर सत्याग्रह पर बैठ कर योजना को वापिस लेने की मांग कर रही हैं.

शिमला शहरी कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जितेंदर चौधरी ने कहा कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आवाहन पर कॉन्ग्रेस युवा विरोधी योजना के खिलाफ सत्याग्रह कर रही है। उन्होंने कहा कि यह योजना युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ है। यह योजना देश की एकता और अखंडता के साथ भी खिलवाड़ है।कांग्रेस ब्लॉक स्तर पर इसका विरोध कर रही है। उन्होंने कहा कि हर वर्ष लाखों सैनिक रिटायर हो रहे हैं। यह सरकार सेना में शार्ट सर्विस से रिटायर होने वालों को ही रोजगार देने में असमर्थ हैं तो इन्हे रोजगार कैसे दिया जा सकता हैं। देश में पहले ही करोड़ो युवा बेरोजगार हैं यह सरकार युवाओं को मुंगेरी लाल के सपने दिखा रही हैं। कांग्रेस इसका विरोध करती हैं सरकार को इसे वापिस लेना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *