चौपाल विधानसभा में दिलचस्प हो रही कांग्रेस में टिकट की जंग, मंगलेट-किमटा में होगा सियासी मुकाबला, सुभाष मंगलेट ने चुनाव लड़ने की पेश की दावेदारी

शिमला टाइम

हिमाचल कांग्रेस में टिकट की लड़ाई दिन-ब-दिन बढ़ती चली जा रही है। शुक्रवार को हिमाचल कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी के सदस्य उमंग सिंघार कार्यकर्ताओं और नेताओं की नब्ज टटोलने राजीव भवन पहुंचे। इस दौरान टिकट के तलबगारों की सिंघार से मिलने के लिए लंबी लाइन लगी रही। जिला शिमला की हॉट सीट चौपाल विधानसभा क्षेत्र से भी टिकट के उम्मीदवार सुभाष मंगलेट भी सिंघार से मिलने पहुंचे।

चौपाल विधानसभा क्षेत्र से सुभाष मंगलेट ने चुनाव लड़ने की दावेदारी पेश की है। उन्होंने कहा कि वे जनता के साथ जुड़े नेता हैं। न केवल हिमाचल प्रदेश में बल्कि अन्य राज्यों में भी उन्होंने कांग्रेस पार्टी के लिए काम किया है। ऐसे में टिकट के प्रबल दावेदार हैं। साथ ही उन्होंने टिकट की दौड़ में अपने निकटतम प्रतिद्वंदी रजनीश किमटा को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि भले ही कुछ केंद्रीय नेताओं के साथ उनकी नजदीकी हो, लेकिन कांग्रेस में सोनिया गांधी और राहुल गांधी से बड़ा कोई चेहरा नहीं है। वह खुद राहुल गांधी की टीम में काम कर चुके हैं। ऐसे में किसी को भी नेता को किसी गलतफहमी में नहीं रहना चाहिए। मंगलेट ने कहा कि हर विधानसभा चुनाव में उन्हें इलाके की जनता का प्यार मिलता रहा है। ऐसे में वह इस बार अपनी जीत के लिए आश्वस्त हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *