अधूरे एम्स की अधूरी वेबसाइट… कांग्रेस ने पूछा सवाल- एवलेबल सून आखिर कब तक मोदी जी!

शिमला टाइम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज चुनावी राज्य हिमाचल प्रदेश में अधूरे एम्स का उद्घाटन किया है। एम्स अभी पूरा नहीं हुआ है और चुनावी बेला में भाजपा उद्घाटन कर हिमाचल के लोगों की भावनाओं से खेल रही है। एम्स की तरह ही एम्स की वेबसाइट (https://www.aiimsbilaspur.edu.in/available-soon) अभी अधूरी है।

कांग्रेस ने इस संबंध में ट्वीट कर भाजपा पर हमला बोला है. हिमाचल कांग्रेस ने सवाल उठाते हुए पूछा है, “मोदी जी इतनी भी क्या हड़बड़ी थी! माना कि चुनावी माहौल है लेकिन कम से कम वेबसाइट तो पूरा कर लेते। बिना पड़ताल किए अधूरे एम्स का उद्घाटन करने निकल पड़े?यहां पेशेंट पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन की कोई सुविधा नहीं दिख रही है। जब तक वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन की सुविधा नहीं होगी तब तक क्या मरीज पहाड़ से उतर कर अपना नंबर लगाने जाएगा? “बिलासपुर एम्स के website का डीन, डिपार्टमेंट, कोर्स और पेशेंट पोर्टल पर क्लिक करने पर लिखता है available soon. मोदी जी आपके तमाम वादों की तरह यह कब तक लिखेगा available soon.”

कांग्रेस ने कहा कि प्रधानमंत्री ने अपने भाषण में बेरोजगारी, महंगाई, बागवानों और ओल्ड पेंशन स्कीम की समस्या पर चुप्पी साधी रखी और एक शब्द भी नहीं बोला। जिससे प्रदेश के युवा, किसान, बागवान, कर्मचारियों और महिलाओं में घोर निराशा हुई है। वीरधारा की रोटी खाने वाले मोदी जी आपने युवाओं को अग्निवीर क्यों बना दिया? हिमाचल को डिजिटल बनाने की बात करने वाले मोदी जी को एक बार एम्स की बेबसाइट को खोलना चाहिए। जो एम्स को डिजिटल नहीं बना पाए वो हिमाचल को डिजिटल बनाने की बात कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *