दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को हाई कोर्ट से बड़ी राहत, आप नेताओं को फंसाने की बीजेपी की साजिश हुई बेनक़ाब, हिमाचल चुनावों में बीजेपी बनाम जनता की लड़ाई

शिमला टाइम

दिल्ली उच्च न्यायालय से आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन को बड़ी राहत मिली है। दिल्ली हाई कोर्ट ने सत्येंद्र जैन को राहत देते हुए उनके खिलाफ दर्ज किए गए बेनामी लेन-देन के सभी मामलों को अधिनियम के तहत सभी कार्यवाही बंद कर दी है। हाई कोर्ट ने उनके खिलाफ हुई कार्यवाही को चुनौती देने वाली याचिका को स्वीकार किया उसके बाद उस पर सुनवाई करते हुए उन पर से सभी कार्यवाही को बंद करने का आदेश दिया है। आम आदमी पार्टी ने इसे ईमानदारी की जीत करार दिया है।

आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता गौरव शर्मा ने कहा कि आम आदमी पार्टी देश में ईमानदारी से काम कर रही है। हिमाचल प्रभारी सत्येंद्र जैन प्रदेश में पार्टी के कुनबे को लगातार बढ़ाने में लगे थे जिससे घबराकर बीजेपी सरकार ने उन्हें फ़साने का काम किया। आम आदमी पार्टी न्यायालय पर पूरा विश्वास करती हैं। बीजेपी जाँच एजेंसीयों का दुरपयोग कर रही है इस फैसले के बाद सच्चाई सामने आई है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में इस बार जनता बनाम भारतीय जनता पार्टी की लड़ाई है। आम आदमी पार्टी जनता के साथ खड़ी है ओर जनता बीजेपी की सरकार को सत्ता से बाहर उखाड़ फेंकेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *