चंबा की बदलेगी तकदीर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देंगे करोडों की सौगात, युवाओं को मिलेगा रोजगार, बल्क ड्रग पार्क की भी प्रधानमंत्री रखेंगे आधारशिला, कांग्रेस के कर्णधार चुनावों के बीच मना रहें छुट्टियां : बालनाहटा

शिमला टाइम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल हिमाचल दौरे पर रहेंगें। 8 दिन के भीतर प्रधानमंत्री का यह दूसरा दौरा है। प्रधानमंत्री सुबह ऊना में बल्क ड्रग पार्क की आधारशिला और भारत की चौथी वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन का शुभारंभ करेंगे। ऊना के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चम्बा में हाइडल प्रोजेक्ट और अन्य परियोजनाओं का शुभारंभ और शिलान्यास करेंगे जिसमें प्रदेश के युवाओं को रोजगार के द्वार खुलेंगे।

भाजपा के वरिष्ठ नेता खुशी राम बालनहाट्टा ने कहा कि ऊना के बल्क ड्रग पार्क और चम्बा के हाइडल प्रोजेक्ट शुरू होने से ऊना और चम्बा की तकदीर बदलने वाली है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हिमाचल से अलग स्नेह है और हिमाचल के प्रभारी रहते नरेंद्र मोदी ने जो हिमाचल को लेकर सपने देखे थे उन्हें प्रधानमंत्री साकार कर रहे हैं और प्रदेश का विकास करने में केंद्र सरकार भरपूर योगदान कर रही है।

वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि विघटन की तरफ बढ़ रही है। राहुल गांधी लोगों को गुमराह करने के लिए भारत जोड़ो यात्रा कर रहे हैं लेकिन इसमें राहुल गांधी खुद ही गुमराह हो रहे हैं। बालनाहटा ने कहा कि एक कांग्रेस के प्रधानमंत्री थे जो एक रुपया केंद्र से भेजते थे जो जनता तक नहीं पहुंच पाता था यह उनकी लाचारी को दर्शाता है। एक आज के प्रधानमंत्री जो पैसा सीधे गरीबों के बैंक खाते में पहुंचा रहें हैं। कांग्रेस के कर्णधार चुनावों के बीच हिल स्टेशन में छुट्टियां मनाने आए हैं। महात्मा गाँधी ने कहा था कि आजादी के बाद इस पार्टी को समाप्त कर देना चाहिए लेकिन उनकी बात तब तो किसी ने नहीं मानी लेकिन अब के गांधी इस ओर अग्रसर होकर कांग्रेस को खत्म कर रहें हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *