विक्रमादित्य 21 अक्टूबर को करेंगे नामांकन दाखिल- बोले बीजेपी ने पांच सालों में नहीं किया काम, बीजेपी के मंत्री होंगे हिट विकेट, जनता ने भाजपा को हरिद्वार भेजने का बना लिया है मन

शिमला टाइम

हिमाचल प्रदेश में चुनावी बिगुल बज गया हैं। प्रदेश की दोनों प्रमुख पार्टियों ने प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी कर दी हैं। शिमला ग्रामीण के कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य ने बताया कि कांग्रेस जल्द ही दूसरी लिस्ट भी जारी करेगी। कांग्रेस मजबूती से चुनावी मैदान में उतरेगी और जीत हासिल करेंगी।

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि कांग्रेस 8 दिसम्बर को प्रदेश में सरकार बनाने जा रही है। जयराम सरकार ने कोई नया काम नहीं किया हैं। भाजपा के टिकट वितरण से यह साफ हो गया हैं। इनके एमएलए विधानसभा में जनता के मुद्दे नहीं उठा पाए मंत्री परफॉर्म नहीं कर पाए जिसके बाद टिकटों पर कैंची चलाई गई। उन्होंने कहा कि बीजेपी के पांच से छह मंत्री हिट विकेट होने वाले हैं. जनता महंगाई बेरोजगारी से परेशान हैं। प्रदेश की जनता ने बीजेपी को हरिद्वार भेजनें का मन बना लिया हैं। वहीं विक्रमादित्य सिंह ने बताया कि शिमला ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र से 21 अक्टूबर को नामांकन भरेंगे। इससे पहले वे सुबह 10 बजे शिमला के विधानसभा चौक से उपायुक्त कार्यालय तक विशाल रोड शो के जरिए शक्ति प्रदर्शन भी करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *