नामांकन के अंतिम दिन आप, सीपीआईएम व निर्दलीय प्रत्याशियों ने भरा नामांकन, बोले- जनता भाजपा-कांग्रेस से परेशान अब होगा बदलाव

शिमला टाइम

हिमाचल विधानसभा चुनाव के लिए आज नामांकन के आखिरी दिन आम आदमी पार्टी व सीपीआईएम प्रत्याशीयों ने नामांकन भरा। आम आदमी पार्टी के शिमला शहरी से चमन राकेश आजटा, शिमला ग्रामीण से प्रेम ठाकुर और कसुम्पटी विधानसभा क्षेत्र से राजेश चानना ने नामांकन दाखिल किया। सीपीआईएम के पूर्व में शिमला के उपमहापौर टिकेन्दर पंवर ने नामांकन दाखिल किया और जीत का दावा किया।

आम आदमी पार्टी के शिमला शहरी से प्रत्याशी चमन राकेश आजटा ने कहा कि आम आदमी पार्टी जनता के मुद्दों पर चुनाव लड़ रही है। पंजाब में ओपीएस बहाल कर दी गई है अब हिमाचल की बारी है। जनता बीजेपी-कांग्रेस की सरकार से तंग आ गई हैं। शहर में बदलाव की जरूरत हैं। आम आदमी पार्टी बेहतर शिक्षा व स्वास्थ्य के लिए काम कर रही हैं। शहर में ट्रेफिक की समस्या, पानी व अस्पतालों में इलाज के लिए आम जनता को परेशानी का सामना करना पड़ रहा हैं। आम आदमी जब चुनाव मैदान में उतरा है तो अवश्य आम लोगों के लिए काम किया जाएगा।

सीपीआईएम प्रत्याशी टिकेंद्र पंवर ने भी शिमला शहरी विस क्षेत्र से नामांकन भरा। सीपीआईएम की रैली एजी चौक से ढ़ोल नगाड़ो के साथ उपायुक्त कार्यालय तक आई। इस दौरान टिकेंदर पंवर ने कहा कि शिमला के उपमहापौर रहते हुए स्मार्ट सिटी का प्रोजेक्ट लाए लेकिन वर्तमान सरकार ने स्मार्ट सिटी के पैसे को फिजूल में जंगलो में गमले लगाने में खर्च कर दिया। शिमला को शिमला बनाये रखने की जरूरत है। जनता के समर्थन के बाद वह चुनाव मैदान में उतरें हैं।

वहीं आम आदमी पार्टी से टिकट न मिलने के बाद पार्टी छोड़कर गौरव शर्मा ने निर्दलीय नामांकन भरा. उन्होंने कहा कि वह लम्बे समय से समाज सेवा में जुटे हैं. शहर की जनता के मुद्दों को प्रमुखता से उठाने का काम किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *