हिमाचल पथ परिवहन निगम की बस से चिट्टा तस्कर गिरफ्तार, पुलिस ने तस्कर से बरामद किया 9.84 ग्राम चिट्टा

शिमला टाइम

शिमला पुलिस ने नशे के खिलाफ विशेष मुहिम छेड़ रखी है आये दिन पुलिस ने नशा तस्करों की धरपकड़ तेज कर दी है। नशे के खिलाफ इस अभियान में ताजा मामला सामने आया है जिसमे पुलिस ने हिमाचल पथ परिवहन निगम की बस से एक चिट्‌टा तस्कर को गिरफ्तार किया है। ये तस्कर पांगी-कल्पा रूट वाली बस में सवार था। जानकारी के अनुसार आरोपी से 9.84 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ऑकलैंड टनल के पास पुलिस द्वारा लगाए गए नाके के दौरान बस को चेकिंग के लिए रोका गया। इस दौरान आरोपी चिट्टे के साथ बस में सवार था। चेकिंग करने पर युवक से चिट्टा बरामद किया गया।

एएसपी शिमला सिटी रमेश शर्मा ने कहा कि पुलिस ने नशे के खिलाफ एक विशेष अभियान चला रखा है जिसके तहत हाल ही में एक युवक को चिट्टे के साथ पकड़ा है। यह युवक एचआरटीसी बस से जा रहा था। चेकिंग के दौरान इसके पास से 9.84ग्राम चिट्टा बरामद किया गया। युवक को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस नशे के प्रति सजग है और लोगों से अपील करती है की इन नशा तस्करों की सूचना पुलिस को दी जाए। सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा।

एएसपी रमेश शर्मा

साथ ही एएसपी रमेश शर्मा ने स्थानीय लोगों से अपील करते हुए कहा कि सर्दियों के मौसम में स्कूल में अवकाश के चलते लोग शहर से बाहर जा रहे हैं ऐसे में लोग अपने घरों को छोड़ने से पहले पड़ोसियों को बता कर जाएं। घर में किसी भी प्रकार की नकदी और कैश को छोड़कर ना जाएं। किसी संदिग्ध व्यक्ति पर शक होने पर उसकी सूचना पुलिस को दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *