हिम केयर और आयुष्मान योजना का लोगों को निरन्तर मिलेगा लाभ, विपक्ष ना करे लोगों को भटकाने का काम : धनीराम शांडिल

शिमला टाइम

हिमाचल में हिम केयर ओर आयुष्मान योजना के बंद करने के आरोपो पर स्वास्थ्य मंत्री डॉ कर्नल धनीराम शांडिल ने पलटवार किया है और विपक्ष को लोगों को भटकाने की कोशिश न करने की नसीहत दी है। धनीराम शांडिल ने कहा कि प्रदेश में हिम केयर आयुष्मान की सुविधा निरंतर लोगों को मिलेगी, इसमें आने वाले समय में ओर सुधार किया जाएगा। वहीं उन्होंने कहा कि हिमाचल की वित्तीय स्थिति अभी बिल्कुल ठीक नहीं पूर्व की सरकार ने प्रदेश पर वित्तीय भार डाला है।

बीते दिनों हिमाचल प्रदेश में विपक्ष नेता जयराम ठाकुर सरकार पर आरोप लगाते हुए नज़र आए । वहीं स्वास्थ्य मंत्री कर्नल धनीराम शांडिल विपक्ष पर हमलावर होते हुए बोले कि हिमाचल की जनता को हिम केयर और आयुष्मान जैसी अन्य सुविधाओं का लाभ भविष्य में मिलता रहेगा और उसमें प्रयास है कि इसमें और अधिक सुधार किया जा सके जिसके लिए वह दिल्ली में भी इस मसले को लेकर गए थे और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडवीया से मिले और इस पर विस्तार से चर्चा हुई।
वही कर्ज पर शांडिल ने कहा विपक्ष ने हिमाचल पर 75 हजार करोड़ से ऊपर का कर्ज़ वर्तमान सरकार के ऊपर लाद दिया है जिससे वर्तमान सरकार को उभरने में समय लगेगा। सरकार की आर्थिक स्थिति अभी बहुत खराब चल रही है। उन्होंने कहा कि विपक्ष हिमाचल की जनता को बरगलाने का काम कर रहा है। अनाप-शनाप बयानबाजी करके प्रदेश की जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहा है। वहीं विधायक निधि पर विपक्ष द्वारा सवाल उठाने पर शांडिल ने कहा कि अभी आगामी आने वाले दिनों में विधानसभा का बजट सत्र होना है जिसमें किसी भी विधायक निधि को नहीं रोका जाएगा और हर वर्ग को लाभ पहुंचाने का काम सरकार भविष्य में करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *