दुःखद- उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री की पत्नी सिम्मी अग्निहोत्री का निधन

शिमला टाइम
उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री की पत्नी सिम्मी अग्निहोत्री के निधन की दुःखद खबर आई है। उपमुख्यमंत्री ने ने फेसबुक पेज पर शुक्रवार रात 12 बजे इसकी जानकारी दी। उन्होंने लिखा” हमारी प्रिय प्रोफेसर सिम्मी अग्निहोत्री हमारा और आस्था का साथ छोड़कर चली गई।”
सिम्मी अग्निहोत्री को सांस लेने में दिक्कत हुई थी जिसके बाद उन्हें मोहाली के एक निजी अस्पताल ले जाया गया था और वहां उन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

उपमुख्यमंत्री ने जानकारी दी है कि सिम्मी अग्निहोत्री का पार्थिव शरीर अंतिम दर्शन के लिए उनके पैतृक गांव गोंदपुर जयचंद स्थित निजी निवास आस्था कुंज में दोपहर 01:00 बजे तक रखा जाएगा।

अंतिम संस्कार शनिवार 10 फ़रवरी दोपहर 02:00 बजे मोक्ष धाम गोंदपुर जयचंद (हरोली) में किया जाएगा।

56 वर्षीय सिम्मी अग्निहोत्री हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय में लोक प्रशासन विभाग में प्रोफेसर थीं। सिम्मी अपने पति मुकेश अग्निहोत्री के साथ राजनीतिक क्षेत्र में भी कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी रहती थी। सिम्मी अग्निहोत्री इन दिनों हरोली के बाथू सामुदायिक भवन में 12 फरवरी को जागरण और भंडारा करवाने की तैयारियों में जुटी हुई थी। इसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से भी लोगों को निमंत्रण भेजे थे। उनकी बेटी भी विदेश से जागरण के लिए घर आई हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *