जल्द होगा मंत्रिमंडल का विस्तार, CM बोले-लॉकडाउन व्यवहारिक नहीं, विपक्ष पर वार-अभी हम सुन रहे हैं जब बोलेंगे तो सड़क पर चलना मुश्किल होगा

शिमला टाइम

हिमाचल में मंत्रिमंडल का विस्तार जल्द होगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना को रोकने को सख्ती की जाएगी पर पूरे प्रदेश में लॉकडाउन लगाना व्यवहारिक नहीं है। साथ ही काँग्रेस पर वार किया कि अभी हम सुन रहे हैं जब बोलेंगे तो सड़क पर चलना मुश्किल होगा।

बुधवार को बीजेपी नवनियुक्त अध्यक्ष द्वारा कार्यभार संभालने के बाद मुख्यमंत्री ने प्रदेश में फिर से लॉकडाउन लगाने के सवाल के जवाब में कहा कि पिछले कुछ समय से प्रदेश में कोरोना के मरीज बढ़ रहे है इसलिए इसे रोकने के लिए जहां सख्ती करने की आवश्यकता होगी वहां और सख्ती की जाएगी। परन्तु पूरे प्रदेश में लोकडाउन लगाना व्यवहारिक नही होगा। देश मे अनलॉक 3 शुरू होने वाला है केंद्र के जो भी निर्देश होंगे उन्हें प्रदेश में भी लागू किया जाएगा।

मुख्यमंत्री ने विपक्ष पर भी साधा निशाना

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कोरोना को लेकर विपक्ष के द्वारा की जा रही बयानबाजी पर व्यंग्य करते हुए कहा कि वो हमें ऐसे समझा रहे हैं जैसे उनकी कई पुस्ते कोरोना के खिलाफ लड़ चुकी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सोशल डिस्टेंसिंग की अनुपालना नहीं कर रही है और अनापशनाप बयानबाजी कर रही है। मुख्यमंत्री ने कहा कि अभी हम सिर्फ सुन रहे हैं जब बोलेंगे तो सड़क पर चलना मुश्किल होगा।

प्रदेश विधानसभा के मानसून सत्र को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि अभी कोरोना के मामले निरन्तर बढ़ रहे हैं ऐसे में किसी भी प्रदेश ने मानसून सत्र नही बुलाया है और लोकसभा का सत्र भी अभी फिलहाल नही हो रहा है। कोरोना के मामलों में कमी आने के बाद सितम्बर माह तक इस पर विचार किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *