CM से मिले विक्रमादित्य, बोले- शिमला ग्रामीण में 65 करोड़ के विकास कार्य पूरे, शीघ्र करें लोकार्पण

शिमला टाइम, शिमला

शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य सिंह ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से उनके विधानसभा क्षेत्र में किये गये विकास कार्यों के लोकार्पण करने किमांग की है। उन्होंने कहा है कि पूर्व कांग्रेस सरकार के समय उनके चुनाव क्षेत्र शिमला ग्रामीण में शुरू किये गए लगभग 65 करोड़ के विकास कार्य पूरे हो चुके है। विक्रमादित्य सिंह ने आज मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से भेंट कर उन्हें उनके चुनाव क्षेत्र में आने और इन विकास कार्यों को जनता के लिए समर्पित करने का आग्रह किया। इस दौरान उनके साथ इस क्षेत्र के अनके प्रबुद्ध लोग,मंडल अध्यक्ष गोपाल शर्मा व कई महिला प्रधान व पार्टी कार्यकर्ता रहे ।

विक्रमादित्य सिंह ने मुख्यमंत्री को बताया कि उनके चुनाव क्षेत्र में सुन्नी बस स्टैंड, आईटीआई दारगी, डिग्री कॉलेज सोलह मिल हलोग धामी, मिनी सचिवालय धामी, पीडब्ल्यूडी मंडल धामी, पीएचसी खेरा सुन्नी, पीएससी मंढोलघाट, राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय ओखरू मशोबरा ब्लॉक में इनके भवन बन कर पूरी तरह तैयार हो चुके है।विक्रमादित्य सिंह ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से कहा कि विकास के मामले में किसी भी प्रकार का कोई भी भेदभाव नही किया जाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि कोई भी विधायक चाहे वह सत्ता पक्ष का हो या विपक्ष का सभी के चुनाव क्षेत्र में विकास कार्यों का समान प्रमुखता दी जानी चाहिए। उन्होंने मुख्यमंत्री से आग्रह किया कि जो भी योजनाएं उन्होंने विधायक प्राथमिकता में सरकार को दी है उन्हें भी पूरा करने को समुचित बजट उपलब्ध करवाया जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *