स्कूटर पर सेब ढोने वाले आर्थिक ज्ञान न बांटे तो बेहतर: भाजपा

शिमला टाइम, शिमला
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता शशि दत्त व जिला अध्यक्ष रवि मेहता ने शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि जिस परिवार का हमेशा नाता आर्थिक अनियमितताओं से रहा हो तथा जिसको आर्थिक विषयों का ज्ञान न हो उन्हें आर्थिक विषयों पर ज्ञान नहींबांटना चाहिए।
भाजपा नेताओं ने कहा कि वो पूछना चाहते है कि वह कोन सी टेक्नोलॉजी है जिस से 2 साल के अंदर ही सेब की फसल को 100 गुना बढ़ाया जाता है और सेब की फसल को स्कूटरों और तेल के टैंकरों में दिल्ली की मार्किट तक पहुंचाया जाता है। और विक्रमादित्य बताये कि एक्साइज डिपार्टमेंट ने उनके दिल्ली वाले घर को क्यों सीज किया हुआ है।
शशि दत्त व रवि मेहता ने कहा कि जो परिवार आर्थिक अनियमितताओं के कारण बेल पर हो वो देश की आर्थिक स्थति पर ज्ञान बांटे यह सहन नहींं किया जाएगा।
भाजपा ने कहा कि देश के अंदर एक इमानदर और और लोक कल्याणकारी सरकार पिछले 6 वर्षों से चल रही है और गर्व की बात है कि 6 वर्षों में केंद्र की भाजपा सरकार पर एक भी भ्रष्टाचार का दाग नही है। तथा पूरे विश्व पटल पर भारत एक नई शक्ति के रूप में उभरा है।
भाजपा नेताओं ने कहा है कि अगर विक्रमादित्य भूल गये हो तो उन्हें याद दिला दें कि कांग्रेस की मनमोहन सरकार के समय पूरा तिहाड़ जेल कांग्रेस के तब के मंत्रियों से भरा पड़ा था।
आज देश व प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की पारदर्शी और विकास के लिए समर्पित सरकारें चल रही है भाजपा सरकार का 2022 तक किसानों की आय को दोगुना करने का लक्ष्य है जिसमे सरकार समर्पित भाव से काम कर रही है। तथा आर्थिक मोर्चे पर केंद्र सरकार ने कई कदम उठाए है जिससे कि जल्द ही वैश्विक आर्थिक सुस्ती को पीछे छोड़ भारत 5 ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था के लक्ष्य को हासिल करेगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *