कानूनी प्रकिया के तहत हो रही सांसद रामस्वरूप की मौत की जांच, परिवार ने नहीं की है सीबीआई जांच की मांग

शिमला टाइम

सांसद रामस्वरूप की दिल्ली में हुई मौत की विपक्ष ने मंगलवार को सदन में सीबीआई जांच की मांग उठाई। विपक्ष ने नियम 67 के तहत चर्चा न मिलने पर सदन से वॉकआउट कर दिया। इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि तथ्यों के आधार पर जांच की प्रकिया चली हुई है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि रामस्वरूप की मृत्यु पर सभी को अफसोस है। मामला दिल्ली में घटित हुआ है। इसलिए दिल्ली में जांच चली हुई है। उनके परिवार ने सीबीआई जांच की कोई मांग नहीं की है। दिल्ली क्राइम ब्रांच तथ्यों के आधार पर जांच कर रही है।

वन्ही मानसून के कारण हिमाचल प्रदेश में भारी क्षति हुई है। रेसक्यू अन्य टीमें किसी आपदा से निपटने के लिए पूरी तरह तैयार है। बंद सड़को व बाधित पावर लाइन्स की बहाली के लिए तुरन्त कार्यवाही की जा रही है। खालिस्तान समर्थको के द्वारा लगातार प्रदेश में स्वतंत्रता दिवस पर झंडा न फहराने की दी जा रही धमकियों पर सीएम ने कहा कि हिमाचल शांति प्रिय प्रदेश है। कुछ अलगाववादी लोग यहां की शांति भंग करने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसी धमकियों से प्रदेश के लोग डरने वाले नही है। ऐसे लोगों के खिलाफ कानूनी प्रकिया के तहत सख्त कार्यवाही होनी चाहिए। प्रदेश में स्वतंत्रता दिवस पर हर व्यक्ति झंडा फहराएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *