कांग्रेस सत्ता में आने पर OPS करेगी लागू, आउटसोर्स कर्मचारियों को भी करेगी नियमित, प्रभारी राजीव शुक्ला ने शिमला में किया एलान, बोले- पेट्रोल डीजल पर सब्सिडी दे सरकार

शिमला टाइम

हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी कर्मचारियों पर दांव खेलेगी। सरकार व कर्मचारियों में चल रहे टकराव के बीच कांग्रेस ने अब इस वर्ग को लुभाना शुरू कर दिया है।

चुनावी मंथन करने शिमला पहुंचे कांग्रेस हिमाचल प्रभारी राजीव शुक्ला ने कहा कि देश की जनता महंगाई से त्रस्त है। ऐसा कोई वर्ग नहीं जो हिमाचल प्रदेश सरकार से खुश नहीं। खास कर सरकारी कर्मचारी वर्ग सबसे अधिक त्रस्त है। उनके खिलाफ सरकार काम कर रही है। उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है।

उन्होंने एलान किया कि कांग्रेस की सरकार बनने पर पुरानी पेंशन योजना लागू की जाएगी। आउटसोर्स कर्मचारियों को नियमित किया जाएगा। साथ ही भविष्य में सीधी भर्ती की जाएगी। ठेकेदारी प्रथा को खत्म किया जाएगा। उन्होंने बताया कि आज पूरे देश में महंगाई को लेकर प्रदर्शन किए गए। इसी कड़ी में हिमाचल में भी डीसी ऑफिस शिमला के बाहर उन्होंने प्रदर्शन में भाग लिया। उन्होंने कहा कि महंगाई चरम पर पहुंच गई है। तेल के दाम आसमान छू रहे हैं। उन्होंने कहा कि वक़्त आ गया कि सरकार को पेट्रोल व डीजल पर सब्सिडी देनी चाहिए। ताकि लोगों को आधे दामो पर पेट्रोल डीजल मिल सके।

एक सवाल के जवाब में शुक्ला ने कहा कि आम आदमी आदमी टूरिस्ट की तरह है जो जैसे आई है वैसे जाएगी। विधानसभा व नगर निगम चुनाव में उनका किसी पार्टी से कोई मुकाबला नहीं है। प्रदेश में सिर्फ भाजपा व कांग्रेस में ही टक्कर है। आम आदमी पार्टी इधर उधर थोड़ा बहुत वोट काटने का काम करेगी सिर्फ।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि होली लॉज भी कांग्रेस का पार्ट है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *