एन्टी टेररिस्ट फ्रंट 29 अप्रैल को शिमला में जलाएगा खालिस्तान का झंडा, हनुमान चालीसा विवाद में महाराष्ट्र सरकार को बर्खास्त करने की मांग, शांडिल्य बोले- अब होगी करो या मरो की लड़ाई

शिमला टाइम

खालिस्तान समर्थक पन्नू ने 29 को शिमला में खालिस्तान का झंडा फहराने की धमकी दी है। जिसके विरोध में एन्टी टेररिस्ट फ्रंट ने कल शिमला में खालिस्तान का झंडा जलाने का ऐलान किया है।

एन्टी टेररिस्ट फ्रंट के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने शिमला में पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि गुरूपंत सिंह पन्नु पाकिस्तान की आईएसआई से मिलकर हिंदुस्तान में आतंकवाद फैला रहा है। उन्होंने पन्नु के शिमला में झंडा फहराने के चैलेंज को स्वीकार किया है कि शिमला में खालिस्तान का झंडा जलाया जाएगा। खालिस्तान के आतंकवाद को जड़ से मिटाने के लिए मुहिम तैयार करनी पड़ेगी। खलिस्तान के खात्मे के लिए रथ यात्रा निकाली जाएगी। वन्ही महाराष्ट्र की सांसद नवनीत राणा को हनुमान चालीसा गाने पर सरकार ने जेल में डाल दिया है। हनुमान चालीसा पढ़ना कोई अपराध नही है। वह महाराष्ट्र में जेल के बाहर जाकर धरना देंगे। उन्होंने राष्ट्रपति से महाराष्ट्र सरकार को बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है।

उन्होंने कहा कि अब आंतकवाद के खिलाफ अब करो या मरो की लड़ाई होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *