दिल्ली में गांधी- हिमाचल में वीरभद्र परिवार कांग्रेस पर हावी, CM के कई दावेदार, करण नंदा बोले- चार कार्यकारी अध्यक्ष बनाकर अध्यक्ष पद की गरिमा ही खत्म कर दी

 शिमला टाइम

हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस में बड़ा फेरबदल हुआ है। प्रतिभा सिंह को कांग्रेस अध्यक्ष बनाने और कार्यकारी अध्यक्ष बनाने को लेकर विपक्षी दल भाजपा ने निशाना साधा है और कांग्रेस को परिवारवाद की पार्टी करार दिया है।

कांग्रेस के भाजपा के प्रदेश मीडिया सह प्रभारी करण नंदा ने कहा कि कांग्रेस ने आनन-फानन में कार्यकारिणी बनाई है और इसमें साफ जाहिर होता है कि जिस तरह से दिल्ली में गांधी परिवार कांग्रेस पर हावी है उसी तरह से प्रदेश में वीरभद्र सिंह परिवार ही कांग्रेस है। प्रतिभा सिंह को कांग्रेस का अध्यक्ष बनाया गया है। वहीं उसके साथ चार कार्यकारी अध्यक्ष बनाकर कांग्रेस ने अध्यक्ष पद की गरिमा खत्म कर दी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष को इतना भी अधिकार नहीं दिया गया कि वह अपनी कार्यकारिणी खुद बनाए दिल्ली से ही सभी पदाधिकारी बनाए गए हैं। जिस तरह से कांग्रेस के बड़े नेताओं के आम आदमी पार्टी और बीजेपी में जाने की अटकलें थी। उसको देखते हुए कांग्रेस ने सभी को खुश करने के लिए यह तरीका निकाला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में अभी भी गुटबाजी हावी है और कई मुख्यमंत्री के दावेदार हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *