उदयपुर नव संकल्प घोषणाओं के क्रियान्वयन के लिए कांग्रेस की दो दिवसीय राज्यस्तरीय कार्यशाला शिमला में शुरू, मुकेश बोले- सरकारी पैसे से करवाई जा रही BJP की रैलियां, ईडी का राजनीतिक विरोधियों को दबाने के लिए हो रहा दुरपयोग

शिमला टाइम

विधानसभा चुनावों के लिए बीजेपी के बाद कांग्रेस ने भी कसरत शुरू कर दी हैं। राजीव भवन में बैठकों का दौर लगातार जारी है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की अगुवाई में उदयपुर में नव संकल्प की घोषणाओं के क्रियान्वयन के लिए दो दिवसीय कार्यशाला शुरू हो गई है। जिसमें कांग्रेस के कई बड़े नेता शामिल है। कांग्रेस इसमे बीजेपी सरकार को चुनावी रण में घेरने की रणनीति भी तैयार करेगी।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि बैठकों में कई विषयों पर चर्चा होगी। कांग्रेस सरकार के घोटालों को उजागर कर जनता के बीच ले जाएगी। पाइप घोटाला, पुलिस जैसे इस सरकार ने कई घोटाले किये हैं। इस सरकार की विदाई होने वाली है कांग्रेस की सरकार स्थापित होने वाली है। मेनिफेस्टो में कांग्रेस जनता से जुड़े तमाम मसलों को शामिल करेगी। ओपीएस को कांग्रेस पहले नम्बर में शामिल करेगी और सरकार बनने पर ओपीएस बहाल करेगी। उन्होंने कहा कि कर्ज में डूबी सरकार रैलियों में फिजूलखर्ची कर रही हैं।लाभार्थियों के बूते रैलियां की जा रही है। एक रैली में 50 करोड़ से ज्यादा खर्च किया जा रहा है। सरकार के पैसे से पार्टी का खर्चा किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि 8 साल में लोगों की आवाज दबाने के अलावा कोई काम नही हुआ है। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को ईडी के नोटिस पर मुकेश ने कहा कि ईडी का दुरुपयोग किया जा रहा है। राजनीतिक विरोधियों को दबाने के लिए कई तरह के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं। कांग्रेस सबसे पुरानी पार्टी है इसे दबाया नहीं जा सकता। कांग्रेस बीजेपी की सचाई जनता के सामने लाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *