चौपाल विधानसभा क्षेत्र के मलकोट कलूंन में युवाओं के साथ संवाद, किमटा बोले- कांग्रेस के सत्ता में आते ही युवाओं के लिए खोले जाएंगे रोज़गार के द्वार

शिमला टाइम

प्रदेश कांग्रेस सगंठन महामंत्री रजनीश किमटा ने कहा है कि प्रदेश में कांग्रेस सत्ता में आने के तुरंत बाद युवाओं को रोजगार उपलब्ध करवाने की दिशा में कार्य करेगी। उन्होंने कहा है कि प्रदेश में बढ़ती बेरोजगारी और महंगाई से लोगों को राहत मिले, इस दिशा में कांग्रेस प्रभावी कदम उठाएगी।
आज चौपाल विधानसभा क्षेत्र के मलकोट कलूंन में युवाओं के साथ संवाद में रजनीश किमटा ने युवाओं से एकजुटता के साथ कांग्रेस का साथ देने का आह्वान करते हुए कहा भाजपा की नीतियों व निर्णयों ने आज देश प्रदेश  को बर्बादी के कगार पर ला कर खड़ा कर दिया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में पुलिस भर्ती पेपर लीक मामलें ने भाजपा के भ्र्ष्टाचार की पूरी पोल खोल कर रख दी है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने इस मामले की कोई निष्पक्ष जांच नहीं की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सत्ता में आते ही इस मामले की जांच कर इसमे शामिल लोगोंसलाखों के पीछे खड़ा करेगी। उन्होंने कहा कि भा9जपा इस मामले में शामिल अपने लोगों को बचाने का पूरा प्रयास कर रही है।
किमटा ने कहा कि वर्तमान भाजपा सरकार के समय चौपाल क्षेत्र उपेक्षा का शिकार रहा। स्थानीय भाजपा विधायक इस क्षेत्र में लोगों की समस्याओं को दूर करने में कोई रुचि नही ली। उन्होंने कहा कि विधायक इस क्षेत्र में एक पर्यटक की तरह आते थे और घूमफिर  कर चले जाते थे। उन्होंने कहा कि अब चुनाव सामने देख वह इस क्षेत्र का दौरा कर लोगों को गुमराह करने का प्रयास कर रहें है। उन्होंने कहा कि विधायक को अपनी विफलताओं के लिये लोगों से माफी मांगनी चाहिए।
किमटा ने कहा कि अगर कांग्रेस आला कमान ने उन्हें इस क्षेत्र की सेवा करने का मौका दिया तो वह इस क्षेत्र के विकास के प्रति समर्पित रहेंगे। उन्होंने कहा कि उनका राजनीति में आना लोगों की समस्याओं को दूर करना व जन सेवा का है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है और वह चाहते है कि चौपाल क्षेत्र के लोग इसमे अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कर्मचारियों को ओल्ड पेंशन भी देगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने लोगों को जो दस गारंटीयां दी है वह कांग्रेस के वचन है जिसे वह जन हित मे पूरा करेगी।
इस अवसर पर चोपाल निर्वाचन क्षेत्र के 150 युवा क्लबों को क्रिकेट  सपोर्ट किटे वितरित की गई ।युवा संवाद कार्यक्रम में चोपाल के युवाओं ने कांग्रेस पार्टी व रजनीश किमटा का आने वाले समय में साथ देने का आश्वासन दिया ।ब्लाक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सुरेन्द्र मोहन मैहता व प्रदेश कांग्रेस कमेटी जिला व ब्लाक के पदाधिकारियों के अतिरिक्त भारी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *