शिमला में श्रद्धा को इंसाफ के लिए निकाला गया मार्च, लव जिहाद के ख़िलाफ़ कानून बनाने और लिव इन रिलेशनशिप कानून को खत्म करने की मांग

शिमला टाइम

जिस किसी ने भी दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस के बारे में सुना, उसकी रूह कांप उठी। श्रद्धा के हत्यारे आफताब को सख्त से सख्त सजा दिए जाने की मांग उठ रही है। मंगलवार को राजधानी शिमला की सीटीओ चौक पर डिफेंडर ऑफ ह्यूमन राइट संस्था ने प्रदर्शन किया और शेर ए पंजाब तक मार्च निकालकर श्रद्धा के लिए इंसाफ माँगा। श्रद्धा की आत्मा की शांति के साथ आफताब पूनावाला के खिलाफ सख्त कार्रवाई की भी मांग की गई। देश के साथ प्रदेश में बढ़ रहे लव जिहाद के मामलों को लेकर सख्त कानून बनाने की मांग भी उठाई गई।

डिफेंडर्स ऑफ ह्यूमन राइट संस्था के सदस्य भारत भूषण ने कहा कि देशभर में लगातार लव जिहाद के मामले बढ़ रहे हैं। हिंदू लड़कियों को बहला- फुसलाकर उनकी हत्या करना आम हो गया है। उन्होंने कहा कि जनजागरण के जरिए उनकी संस्था देशभर में लव जिहाद को रोकने का संदेश दे रही है। उन्होंने देश में लव जिहाद के मामलों को रोकने के लिए सख्त सख्त कानून बनाने की मांग की। भारत भूषण ने कहा कि हिंदू लड़कियों के साथ लगातार लव जिहाद के मामले बढ़ रहे हैं। उत्तर प्रदेश की निधि गुप्ता हो या दिल्ली की श्रद्धा, हिंदू बेटियों को हत्या के बाद काटकर सूटकेस में फेंक दिया जाता है। भारत भूषण ने कहा कि यदि समय पर रोका नहीं गया, तो वह दिन दूर नहीं जब शांत राज्य में ऐसी घटनाएं होने लगेंगी। उन्होंने समस्त हिंदू समाज और बेटियों से जागृत होने का भी आह्वान किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *