प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ़ अभ्रद्र टिप्पणी करने पर शिमला में बीजेपी का प्रदर्शन, पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो का फूंका पूतला

शिमला टाइम

पाकिस्तान सरकार के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो द्वारा की गई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी को लेकर भाजपा सड़कों पर उतर कर विरोध प्रदर्शन कर रही है। हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में भी भाजपा ने पाकिस्तान सरकार और उसके विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए। गुस्साई भाजपा कार्यकर्ताओं ने इस मौके पर पाकिस्तानी विदेश मंत्री का पुतला भी फूंका और उपायुक्त कार्यालय के बाहर जोरदार प्रदर्शन किया।

प्रदेश भाजपा की वरिष्ठ नेता व उपाध्यक्ष गणेश दत्त ने कहा कि पाकिस्तान समय-समय पर इस तरह की ओछी हरकत करता रहता है जिसे भाजपा और देश की जनता हरगिज बर्दाश्त नहीं करेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दुनिया में बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए पाकिस्तान बौखलाहट में है और इसी बौखलाहट में प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ इस तरह की अभद्र टिप्पणियां की जा रही है जिसका भाजपा विरोध करती है। गणेश दत्त ने कहा कि पाकिस्तान सरकार के विदेश मंत्री अपने बयान को वापस ले और प्रधानमंत्री से माफी मांगे अन्यथा भाजपा प्रधानमंत्री के सम्मान के लिए किसी भी हद तक जा सकती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *