शिवरात्रि महोत्सव-2020 के लिए जिलावार ऑडिशन 14 फरवरी से

शिमला टाइम, मंडी

मंडी अंतर्राष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव-2020 में सांस्कृतिक संध्याओं के लिए प्रदेश भर के कलाकारों के जिलावार ऑडिशन लिए जाएंगे। मंडी जिला के अतिरिक्त उपायुक्त आशुतोष गर्ग ने कहा कि ये ऑडिशन 14 से 16 फरवरी तक मंडी के पड्डल मैदान स्थित टेनिस हाॅल में प्रातः 10ः30 बजे से लिए जाएंगें। इसके अलावा मंडी जिला के कलाकारों के ऑडिशन 10 से 13 फरवरी तक लिए जाएंगे।
उन्होंने कहा कि 14 फरवरी को कांगड़ा, चंबा, ऊना व हमीरपुर, 15 फरवरी को कुल्लू, किन्नौर, लाहुल व बिलासपुर जबकि 16 फरवरी को शिमला, सिरमौर और सोलन जिला के कलाकारों के ऑडिशन लिए जाएंगे।
उन्होंने बताया कि मंडी जिला के ऑडिशन उपमंडलवार लिए जाएंगे। 10 फरवरी को मंडी सदर, 11 को सुंदरनगर और बल्ह, 12 को करसोग, गोहर, सराज और 13 फरवरी को सरकाघाट, धर्मपुर, जोगिन्द्रनगर और पधर उपमंडलों के कलाकारों के ऑडिशन लिए जाएंगे।
पिछले साल हुए ऑडिशन में मंडी व अन्य जिलों की ऑडिशन में भी पहले तीन-तीन स्थानों पर रहे कलाकारों को इस बार ऑडिशन से छूट दी जाएगी जबकि प्रतिष्ठित  कलाकारों के अलावा बड़े स्तर की प्रतियोगिताओं के प्रतिभागियों व पुरस्कार विजेताओं को भी ऑडिशन से छूट रहेगी।
उन्होंने बताया कि सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए कलाकार अतिरिक्त उपायुक्त कार्यालय मंडी के अतिरिक्त उनके ईमेल पते  adcmandi@gmail.comपर भी आवेदन भेजे जा सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *