आम आदमी पार्टी ने सरकार पर लगाए फ़ोन टेपिंग के आरोप, गौरव बोले- “आप” की लोकप्रियता से घबराई BJP, लोगों को पद व दूसरे प्रलोभन देकर भाजपा में किया जा रहा शामिल

शिमला टाइम

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के बाद अब महिला मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष व उपाध्यक्ष भी बीजेपी में शामिल हो गए हैं।जिसके बाद आम आदमी पार्टी की प्रदेश कार्यकारिणी को भंग कर दिया गया है। पार्टी का कहना है कि बीजेपी प्रदेश में आम आदमी पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता से घबरा गई है जिसके बाद इस प्रकार के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं।

आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता गौरव शर्मा ने बताया कि आम आदमी पार्टी प्रदेश में लगातार मजबूत हो रही है जिसे भारतीय जनता पार्टी बौखला गई है। आम आदमी पार्टी के लोगों को पैसे व पद के प्रलोभन देकर बीजेपी में शामिल किया जा रहा है पार्टी की प्रदेश कार्यकारिणी को भंग किया गया है और जल्द ही इसका गठन भी कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि पार्टी प्रदेश में मजबूत है। लोग बीजेपी व कांग्रेस से परेशान है। नगर निगम चुनावों में आप प्रदेश में जीत दर्ज करेगी। उन्होंने बीजेपी पर आप के लोगों के फोन टेप करने का आरोप लगाया है। बीजेपी की सरकार तंत्र का दुरुपयोग कर रही है। जिसको बर्दाश्त नहीं किया जाएगा इसकी जांच होनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *