कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष का नड्डा पर पलटवार, बोले – BJP बताए देश के लिए अपना योगदान, जनता के सवालों का जवाब देने के उलट आज सरकार पूछ रही विपक्ष से सवाल

शिमला टाइम

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा हिमाचल के दौरे पर है। नड्डा लगातार विपक्षी दल कांग्रेस पर हमलावर है। नड्डा के बयान कांग्रेस न इंडियन है न नेशनल पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने पलटवार किया है। उनका कहना है कि इस तरह की बयानबाजी से पहले उन्हें कांग्रेस का इतिहास जान लेना चाहिए।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कहा कि नड्डा का यह बयान काफी शर्मनाक है। कांग्रेस पार्टी का एक इतिहास है ओर देश की स्वतंत्रता में योगदान रहा है। जबकि आरएसएस अंग्रेजो का पिट्ठू बनकर रहा। उन्होंने कहा कि आजादी के बाद देश की एकता अखंडता के लिए कांग्रेस ने आजादी के बाद योगदान दिया। नड्डा बताए कि बीजेपी का देश के लिए क्या योगदान रहा है। प्रदेश को भी कांग्रेस ने बनाया व स्वारा है। बीजेपी केवल नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद का इतिहास ही जानती है। नड्डा को कांग्रेस पर बेवजह टिपण्णी करने से पहले विचार करना चाहिए। हिमाचल से दो बड़े चेहरे केंद्र में है बावजूद इसके हिमाचल की अनदेखी हुई है। उन्होंने हिमाचल के लिए क्या किया इसका जवाब देना चाहिए। राठौर ने कहा कि यह बात अचंभित करने वाली है कि सरकार में बैठे लोग आज कांग्रेस से सवाल कर रहे हैं। महंगाई,बेरोजगारी जैसे वास्तविक मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाने का प्रयास किया जा रहा है। जनता जागरूक है नगर निगम और विधानसभा चुनावों में बीजेपी हारेगी और कांग्रेस जीत दर्ज करेगी। उन्होंने कहा बीजेपी आज दो लोगों की पार्टी बनकर रह गई है। बीजेपी को पार्टी का नाम बदलकर मोदी शाह पार्टी रख देना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *