खालिस्तान समर्थकों ने सीएम को दी धमकी, ऑडियो वायरल, जयराम बोले- ऐसी बातों की कतई परवाह नहीं, जहां भी अवसर मिलेगा फहराएंगे तिरंगा

शिमला टाइम

तथाकथित ‘खालिस्तान समर्थकों’ ने एक ऑडियो रिकॉर्डिंग के माध्यम से हिमाचल प्रदेश को धमकी दी है। रिकॉर्डिंग में कहा गया है कि सीएम जयराम ठाकुर को 15 अगस्त को तिरंगा नहीं फहराने देंगे। इस रिकॉर्डिंग में हिमाचल को पंजाब का हिस्सा बताया है।
ये रिकॉर्डिंग अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है। इसके बाद हिमाचल पुलिस ने इस वायरल रिकॉर्डिंग को लेकर अपने ऑफिशल ट्विटर हैंडल और फेसबुक पेज पर पोस्ट डालकर कहा है कि वह ऐसे तत्वों से निपटने में सक्षम है।

पोस्ट में लिखा है, “हमें विदेशों से खालिस्तान समर्थक तत्वों का पूर्व-रिकॉर्डेड संदेश हिमाचल प्रदेश के कुछ पत्रकारों को भेजा गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। हिमाचल प्रदेश पुलिस राज्य की सुरक्षा करने में पूरी तरह सक्षम है। केंद्रीय सुरक्षा और खुफिया एजेंसियों के सहयोग से हिमाचल प्रदेश में शांति और सुरक्षा को विफल करने के वाले राष्ट्रविरोधी तत्वों को रोकने में भी पूरी तरह सक्षम है।”आपको बता दें कि इससे पहले भी पर्यटकों की गाड़ी में ख़ालिस्तान का झंडा लगने वाला एक फोटो हिमाचल में दिखा था।

हालांकि जयराम ने इस मामले में कहा है कि जहां भी अवसर मिलेगा 15 अगस्त को तिरंगा फहराया जाएगा। ऐसी बातों की हम कतई भी परवाह नहीं करते।

सीएम को धमकी संबंधी वायरल ऑडियो पर सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि यह ऑडियो कहां से चला है, इसकी जांच के आदेश दिए हैं, उसकी पुष्टि होना अभी बाकी है। सीएम ने कहा कि हम स्वतंत्र भारत में रहते हैं और पीएम नरेंद्र मोदी के रूप में देश को मजबूत नेतृत्व मिला है। तिरंगे का सम्मान हमारे लिए गर्व का विषय है, ऐसी धमकियां देने वाले कभी सफल नहीं होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *